तुम नहीं एक व्यापार पत्र या किसी भी प्रकार या औपचारिक लेखन लेखन की तरह महसूस कर सकते हैं. सबसे पहले, यह व्यवसाय लिखने के बारे में अवधारणा की वजह से है. किसी भी व्यक्ति को यह लिख, जबकि विश्वास का अभाव महसूस होगा. दूसरों को वास्तव में क्या करना है पता नहीं है. जबकि वहाँ उन में से कुछ है जो वे जानते हैं पर क्या करना है और ध्यान में ले जब व्यावसायिक प्रयोजनों के लिए क्या लिख नहीं है क्योंकि सिर्फ लिखने में गलतियाँ करता रहता हो.
यदि ऐसा है तो, एक लेखक के रूप में अपनी विश्वसनीयता और एक व्यक्ति के रूप में जो बाहर एक नए व्यक्ति के प्रति लेखन के माध्यम से मौके की तलाश बहुत दाँव पर महत्वपूर्ण है. यह एक यह एक सामग्री का प्रभावी ढंग से लिखने के व्यापार के तरीके को पता होना चाहिए चाहिए. यह कुछ है कि तुम इसे ले जाना चाहिए प्रदान के लिए सक्षम होने के नाते लेकिन सही ढंग से और ठीक से लिखने के लिए हमेशा अच्छी चीजें लाने के लिए क्या तुम पर बाद में संतुष्ट नहीं है.
अब, एक आसान लिखने के लिए पर प्रभावी तरीके सीखने होगा यदि आप सितम्बर बात कर सकता था और उस पर अपने मन दिल. यह आप के रूप में शक्ति की सेवा करेंगे और अधिक के बारे में लिखने के लिए सीखने के लिए होगा. इस तरह प्राप्त ज्ञान आप चूंकि यह सब नीचे में अपने लेखन कार्यों को लागू कर सकते हैं एक महत्वपूर्ण बात है. इसके अलावा, हम सभी इस तथ्य से वाकिफ हैं वह हमेशा हमारे जीवन के सभी चरणों में लिखने और कहा कि हमारे हमारी साल बढ़ता वयस्क साल तक से है हुआ. इसे अंदर लागू किया जाना है और हमारे घर, या तो व्यक्तिगत या व्यावसायिक प्रयोजनों के लिए बाहर कर सकते हैं.
बस या अन्य प्रकार के लेखन, व्यापार लेखन कि हम सब कुछ अभ्यास करने के लिए और यह कैसे लिखने के लिए प्रभावी तरीके को सीखने की जरूरत है की तरह.
लेखन, संदर्भ पर निर्भर करता है, कई अलग अलग भूमिकाओं में खेल सकते हैं. स्कूल में, यह आमतौर पर प्रदर्शन ज्ञान के लिए एक रास्ता है. विभिन्न पत्रिकाओं और व्यावसायिक प्रकाशनों में, यह संयुक्त राष्ट्र के लिए प्रकाश लाने के लिए कुछ मुद्दों इस्तेमाल किया जा सकता है.
व्यावसायिक उपयोग के लिए, लेखन के दो प्रमुख भूमिकाओं आमतौर पर है.
• एक है, यह जानकारी पहुँचा होगा.
• दो, यह पाठक के लिए स्पष्ट विषय होगा.
वे केवल दो चीजें आपका लेखन करना चाहिए रहे हैं, चाहे आप एक प्रस्ताव या एक साथ एक ईमेल पर ग्राहकों के साथ अनुरूप रिपोर्ट लगाने कम्पोजिंग कर रहे हैं. बाकी सब कुछ - एक विषय की अपनी महारत दिखाते, से दूर अपनी प्रतिभा दिखा wordsmithing या एक मजबूत छाप छोड़ते - किनारे पर छोड़ दिया जा सकता है. यदि यह स्पष्ट रूप से और concisely संवाद, तब आप अपने लेखन अपना काम किया है.
चाचा टॉम करने के लिए वे दो करना है, अच्छा व्यापार लेखन वास्तव में है कि आसान नहीं है प्रतिबंधित होने के नाते. सक्षम होने के नाते एक विषय पर सभी आवश्यक जानकारी प्रदान योजना और अग्रचिंता की एक अच्छी रकम की आवश्यकता होती है. अनुसंधान के समय में डाल से अधिक है, तो आप किस प्रकार की जानकारी का एक अच्छा मुट्ठी अपने (पाठकों सहयोगियों, वरिष्ठों जैसे विकसित करने की आवश्यकता होगी, अधीनस्थ) की आवश्यकता होगी.
इसी तरह, समर्थ होने के नाते एक स्पष्ट तरीके की आवश्यकता होती है अपने विचारों को कौशल लेखन (जो हो सकता है बहुत लेखन गुणवत्ता सॉफ्टवेयर के द्वारा सहायता प्राप्त) के एक सभ्य राशि संवाद. आप संपादन और संशोधन के लिए समय की अनुमति की आवश्यकता है, के रूप में अच्छी तरह से करेंगे, ईमानदारी शायद ही कभी पहले मसौदे clearest कभी का उत्पादन नकल नहीं करता है.
Friday, April 9, 2010
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment