Sunday, April 11, 2010

Origami और नेटवर्किंग क्यों आपका सब करने के लिए व्यापार के लिए अच्छा है

कागज तह सामग्री की भौतिक सीमाओं मुझे करने के लिए मैं क्या कर दिखाते लेकिन नहीं कर सकता का पता लगाने जुदाई यह प्रदर्शन न केवल लेकिन मैं क्या कर सकते हैं मुझसे कहता है कि आकाश की सीमा है नेटवर्किंग व्यापार underpins के छह डिग्री! वहाँ एक और अधिक शक्तिशाली अपने व्यापार के बारे में सोचने के तरीका हो सकता है?

यह आश्चर्यजनक है कि क्या आप कागज के एक पत्रक है और Origami की जापानी कला से बाहर कर लगता है कभी नहीं समाप्त कर सकते हैं. मुझे लगता है कि मैं पिछले कभी नहीं सच में एक टोपी या एक नाव बनाने का मंच मिल गया और मैं क्या यकीन है कि यह वास्तव में कौशल की कमी के नीचे था, अनुभव या झुकाव को कागज की बातें बाहर नहीं बना रहा हूँ.

यह केवल अब है कि मैं व्यापार में काम कर रहा हूँ कि पैकेजिंग पर पैसे की एक भयानक बहुत खर्च करते हैं कि मैं कागज विज्ञान के क्षेत्र में लाभ देखते हैं. कई लोगों को मैं यह अध्ययन किया गया था whilst विश्वविद्यालय में और मैं है कि वे पुरस्कार उठा रहे हैं सोचो. आप केवल विनम्र एहसास tetra पैक के बारे में सोचता है और सिर्फ कुत्ते कैसे क्रांतिकारी डिजाइन सरल किया जा करना है.

लेकिन वापस करने के लिए जब मैं एक बच्चा था और कागज तह में खेलने मैं हमेशा याद मुझे मेरी अंतिम चुनौती देने दोस्तों में से एक, "मैं शर्त है कि आप 8 आधे से अधिक समय में मुड़ा हुआ कागज का वह टुकड़ा नहीं कर सकते."

कागज के एक टुकड़े के तार? मैं कोशिश करने के लिए उत्सुक और कोई बात नहीं थी कि कैसे मैं इसके बारे में चला गया, सुनिश्चित करें कि पर्याप्त है, मैं शर्त जीत सकता है. कि मुझे यकीन है कि यह एक वैज्ञानिक तथ्य या सिर्फ कागज का एक सामान्य गुण है नहीं हूँ, लेकिन मैं कभी भी सक्षम है करने के लिए आठ बार से अधिक कागज गुना.

फिर, यह एक वैज्ञानिक सिद्ध तथ्य यह है (यह नहीं है व्यापार नेटवर्किंग में segue है)! लेकिन आपको लगता है कि आप से मिलने कोई भी, कहीं भी कर सकते हैं दुनिया के छह परिचितों का एक श्रृंखला के माध्यम से?

दूसरे शब्दों में विचार करें, अपने संपर्कों के बारे में सोचते हैं और एक कितने अतिरिक्त संपर्कों और वे यदि आप एक से संपर्क में आने से एक अन्य यादृच्छिक न केवल अपने कुत्ते के लिए कोई भी पहुँच दुनिया में छठे मित्रों द्वारा मेंढक कूद लेकिन सातवीं अच्छी तरह से वापस आ सकते थे अपने आप को.

इस कारण से यह छोटी सी दुनिया घटना या जुदाई की छह डिग्री नीचे चला जाता है नाम के लिए. यह भी सामान्यतः छह के अलावा रूप में भेजा. तो बात और क्या कारण है कि कागज तह करने के लिए तुलना?

अच्छी तरह से मैं यह अनुमान कर सकते हैं एक साथ लाता है की dichotomy के साथ एक आम धागा और नहीं कर सकते. मैं इतनी नफरत है यह वास्तव में मुझे जब मैं के बारे में लगता है कि मैं क्या हासिल कर सकते हैं प्रेरित है और यह जुदाई यह व्यापार नेटवर्किंग में मेरा विश्वास underpins के छह डिग्री है नहीं कर सकती.

यह एक परियोजना पर प्रारंभ करने के लिए आसान है जब आप आँख बंद करके एक विचार है और यह उत्साह के साथ समर्थन किया है लेकिन के रूप में अपनी परियोजना पर drags और आप प्रकाश सुरंग के अंत में दिखाई नहीं यह आसान है करने के लिए दे सकते हैं. व्यापार नेटवर्किंग नहीं है और है एक त्वरित जीत कभी नहीं किया गया है, यह अप करने के लिए उन संपर्कों को बनाने में समय लगता है और उन्हें पता है और विश्वास की तरह है और तुम भी हासिल किया है जानने के लिए जब यह अभी भी ठीक से पहले कोई भी आवश्यकता आला में यह एक वास्तविक व्यापार की आवश्यकता होती है क्या तुम एक रेफरल गुजरती हैं.

पर इस स्थिति में आँख बंद करके विश्वास करना, मई ले जाता है यह एक साल ले या अधिक से पहले आप व्यापार नेटवर्किंग का लाभ देख शुरू करते हैं. सिद्धांत यह है छह के अलावा क्या रखा मुझे समय के माध्यम से जा रहे हैं और है कि अंततः इसे पढ़ने के लिए बंद का भुगतान, न केवल मेरे व्यापार नेटवर्किंग बहाल करने में विश्वास करना शुरू कर दिया लेकिन वास्तव में मुझे अनुमति दे मस्तूल से मेरे नाखून रंग और कहा कि मैं यह काम करता है समझाने हूँ कहते हैं.

निष्पक्ष होना करने के लिए, दुबला समय में भी मैं फिर भी नया व्यापार नेटवर्किंग तो वापस देख यह एक महान सीखने का अनुभव भी था कौशल हो रही थी.

1 comment:

  1. अगर आप ऋण, अवैतनिक किराया है या आप बैंक में एक ऋण से इनकार कर दिया गया था?
    हमारी टीम में 2% ब्याज दर के साथ अपनी समस्याओं को सुलझाने में मदद मिलेगी।
    हम किसी भी उद्देश्य के लिए एक त्वरित ऋण सलाह देते हैं। बस एक आईडी कार्ड, तेजी से सत्यापन के न्यूनतम औपचारिकताओं, आय के प्रमाण उपलब्ध कराने की आवश्यकता के बिना प्रस्तावों और कम से कम 24 घंटे में क्रेडिट निर्णय के उच्च स्वीकार्यता। हम 10 अरब यूरो हमारी चुकाने की अवधि 20 वर्ष के लिए 6 महीने से है के लिए एक उच्च ऋण राशि को मिल गया है। कोई क्रेडिट चेक या क्रेडिट इतिहास। हम एक दिन में सब कुछ संभाल, हमारे पास आओ।
    अपने ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें आज: Dewiahmad.loanfirm@gmail.com

    ReplyDelete