Sunday, April 11, 2010

लाभदायक बिक्रीसूत्र समूह स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करने के लिए - चार युक्तियाँ है कि आप सभी कोने में बाजार में मदद कर सकता

बीमा एजेंटों, जो लगातार आय का एक स्रोत चाहते हैं के लिए करते हैं वहाँ की नीतियाँ लाभदायक समूह स्वास्थ्य बीमा से बेहतर कुछ भी नहीं है मिलेगा. समूह बीमा चिकित्सा बीमा एजेंटों की नीतियाँ सोने के रूप में देखें. जब एक बीमा एजेंट के लिए गुणवत्ता का निर्माण करने में सक्षम है समूह स्वास्थ्य सुराग उनके अपने ग्राहकों को बनाने और बढ़ावा देने के राजस्व, वह / वो कर सकते हैं. अगर तुम एक बीमा एजेंट, जो गुणवत्ता समूह स्वास्थ्य बीमा पाने के लिए सोच रहा है हो जाता है और आप कर सकते हैं उन लोगों से की क्षमता को अधिकतम कैसे, चार अंक नीचे सूचीबद्ध पर विचार करें.

चार सुझाव पर विचार करने के लिए जब करने खोजें क्वालिटी समूह स्वास्थ्य बीमा बिक्रीसूत्र कोशिश कर रहा

टिप 1 - दृष्टि में आपके लक्षित बाजार को रखें

हर एक व्यक्ति चिकित्सा बीमा की जरूरत है. फिर भी, यदि आपका लक्ष्य समूह स्वास्थ्य बीमा योजनाओं को बेचने, तो फिर अपने बाजार में व्यापार किया जा नियोक्ता / जा रहा है. कोई बात नहीं क्या व्यापार (छोटे या बड़े आकार) है, इन मालिकों को हमेशा सबसे अच्छा संभव चिकित्सा समूह बीमा पॉलिसी के लिए कर रहे हैं देख रहे हैं. वे एक योजना है कि अपने कर्मचारियों की अनुमति देता है उनके नीचे रेखा पर दूर खाने के बिना स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करने के लिए चाहते हैं.

तुम्हारी जरूरत है हमेशा इस बेहतर कुत्ते कि तरह से आप यह सेवा करने के लिए लक्ष्य बाजार पता होना चाहिए. के बाद से व्यापार मालिकों गुणवत्ता समूह स्वास्थ्य बीमा योजनाओं के लिए देख रहे हैं, आप खोजने के लिए आसान है बिक्री बंद जा रहे हैं. लेकिन, आप समझते हैं कि आप नीतियों की है क्या और समर्थ हो जवाब, अभी जरूरत है, किसी भी सवाल का संभावित ग्राहक हो सकते हैं.

टिप 2 - संभावित ग्राहकों के साथ अनुवर्ती

लोगों को हमेशा व्यस्त हैं, यह विशेष रूप से सच है जब यह व्यापार मालिकों के लिए आता है. सब के बाद, वहाँ करने के लिए वे अपनी आजीविका की रक्षा सुनिश्चित करने की आवश्यकता अधिक है. हाँ, व्यापार मालिकों के बहुमत एक अच्छे स्वास्थ्य बीमा योजना के लिए देख रहे हैं और आप अच्छा समूह स्वास्थ्य बीमा के लिए देख रहे हैं होता है. अगर वे मिलते कनेक्ट करने के लिए आप क्या प्रकार की योजनाओं की पेशकश कर सकते हैं, वे नहीं तुम फिर से संपर्क कर सकते हैं. यह तुम कहाँ करने के लिए कुछ का पालन करने की आवश्यकता. एक और बीमा एजेंट करते हैं आपके व्यापार आप के लिए नियोक्ता के साथ पालन में विफल रहा है और समझौते को बंद क्योंकि दूर मत लो. तुम प्रतियोगियों के बहुत सारे है के साथ संघर्ष तो तुम हर संभव प्रयास करने के लिए आराम से ऊपर की जरूरत है.

युक्ति 3 - संभावित ग्राहकों के साथ नियुक्ति अनुसूची

फिर से, व्यापार मालिकों व्यस्त अनुसूचियां है. यदि आप मुश्किल खोजने के लिए समूह स्वास्थ्य बीमा के बारे में एक नियोक्ता के साथ बात करते हैं उपलब्ध योजना बना रही तुम में चलने से बस, एक नियुक्ति करने पर विचार करें. फिर भी, तुम में उन्हें मनाना इस नियुक्ति की स्थापना की आवश्यकता है, उपलब्ध हो जब भी वे कुत्ते को आप और रियायतें मिलने के लिए उन स्थानों है कि उनके लिए उपयुक्त हैं पर पूरा कर सकते हैं. हमेशा उन्हें पता है कि आप अपने व्यस्त कार्यक्रम के साथ काम करने को तैयार हैं सुनिश्चित करें.

टिप 4 - अपने आप में विश्वास हो

हमेशा कि अपने संभावित ग्राहकों के समूह के लिए याद रखें चिकित्सा बीमा योजना है कि उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा चाहते हैं. व्यापार मालिकों कुत्ता किराया वे किसी को है कि उन्हें देने के लिए कुशल सेवा और कुछ भी है कि उत्पन्न हो सकती है के साथ सौदा करने के लिए तैयार है चाहता हूँ. इस प्रकार, आप करने के लिए ज्ञान के साथ विश्वास हो आप और आपकी सेवा के बारे में की आवश्यकता. अगर अपने संभावित ग्राहक देखता है कि तुम्हें पता है तुम क्या कर रहे हैं के बारे में बात कर, वे एक योजना के माध्यम से आप खरीद करने के लिए तैयार हो जाएगा.

उपरोक्त चार संकेत का उपयोग करके, आप आसानी से कर सकते हैं और समूह स्वास्थ्य बीमा सुराग हासिल करने और एक आरामदायक स्तर को आय के लिए अपने व्यापार का निर्माण. यह सिर्फ समय लग जा रहा है, प्रयास, हठ और बाकी सब से ऊपर, व्यापार के बारे में ज्ञान और अपने लक्ष्य बाजार.

No comments:

Post a Comment