Sunday, April 11, 2010

तोड़ने के लिए सभी upTips फाइलिंग तलाक के लिए आसान बनाने का पालन करें

अगर तुम सब कुछ किया है करने के लिए अपनी शादी बचाने के लिए और अगर आप तलाक देखना केवल यह अंत मार्ग के रूप में है, तो आप एक है जो होता है तलाक के दाखिल करने के लिए की आवश्यकता. हम सब कितना मुश्किल तलाक प्रक्रिया हो सकती है के बारे में कई दाखिल करने से कहानियों का तलाक हिरासत लड़ाई के लिए सुना है. अब, अगर आप इनमें से कोई नहीं UnderGear और यदि आप एक कम या ज्यादा आसान और तेजी से तलाक की प्रक्रिया है चाहता हूँ चाहते हैं, होता तो यहाँ कुछ सुझाव हैं कि आप का अनुसरण कर सकते हैं ...

1. अपने आप को एक तलाक हो चाहे अपने निर्णय अंतिम है पूछो.

पहली बात यह सुनिश्चित करने के लिए दाखिल करने से पहले तलाक तुम्हारा फैसला है बनाना चाहते जाएगा. अन्य आपने सभी विकल्पों विचार किया है? वहाँ कुछ शादियां कर रहे हैं कि बाहर काम किया है और कोई तलाक के लिए की आवश्यकता हो सकती है. अगर, हालांकि, आप शादी कर रहे हैं कि कुछ नहीं रह कुत्ते conciliar है तो फिर आप अपनी योजना के साथ आगे बढ़ो.

2. पता अपने तलाक के लिए मैदान.

इसके अलावा यह तुम एक आसान तलाक के दाखिल करने के लिए है और साथ ही एक त्वरित तलाक प्रक्रिया जब आप तलाक के लिए मैदान में अच्छी तरह से पता है के लिए मदद मिलेगी. कुछ स्थानों पर अलग मैदान कानून द्वारा स्वीकार्य है तो तुम भी स्थानीय कानून तलाक की जांच तो तुम एक चिकनी नौकायन तलाक की कार्यवाही करना होगा.

3. बंद करो एक साथ जल्द से जल्द रह रहे हैं.

कुछ क्षेत्रों में, नहीं एक वर्ष या अधिक और उस समय तलाक की अधिक संभावना हो सकती है के लिए यौन संबंधों के साथ रहने के लिए nonexistence दी होने के नाते. यदि आपके पास पहले से ही अपने साथी के साथ सहमत दाखिल तलाक के साथ, तो फिर आप प्राप्त कर सकते हैं एक Speedie और तलाक के एक परेशानी मुक्त प्रक्रिया में मदद स्थानों में अलग रहने के माध्यम से जाओ.

4. आपके जल्द ही महत्वपूर्ण मामलों पर करने के लिए पूर्व सकता है के साथ सहमत हूँ.

एक और बात है कि आप के लिए एक आसान और तेजी से तलाक के लिए दाखिल करने की प्रक्रिया के लिए और अधिक संभावना है करने के लिए क्या कर सकता हूँ कि यह तलाक के लिए देख रहा है निर्विरोध है. यह, ज़ाहिर है, आसान काटने होगा अगर तुम और तुम्हारे जल्दी ही पूर्व होने के लिए-साथी पहले से ही यह करने के लिए सहमत है. तुम पर तलाक की शर्तें बात करनी चाहिए और किसी भी अनसुलझे मामले बसा. एक चीज़ें है कि आप संपत्ति के वितरण को अंतिम रूप देने की जरूरत है. अगर आप बच्चे हैं, तब भी बच्चे को हिरासत में बसे इस मुद्दे के रूप में किया जाना चाहिए, अनसुलझे अगर, एक लंबे समय और लागत दोनों कुत्ते ज्यादा पार्टियों के लिए तलाक प्रक्रिया पर खींच सकते हैं.

5. अपने तलाक के वकील के लिए तैयार हो जाओ.

तुम एक वकील की जरूरत अदालत में अपने तलाक के लिए फाइल और एक आसान और सीधी तलाक दाखिल करने में सक्षम हो, तुम कानूनी के बारे में फैसला करना चाहिए पहले से ही मदद पाने के लिए. यह भी एक व्यापक करने के लिए अपने वकील के साथ बात करने में मदद करना होगा चुना तो तुम पर संभव कानूनी खामियों वह अपने तलाक पर खींचें वांछित कुत्ते को देख सकते हैं.

6. एक तलाक कहीं और जाओ.

यदि आप अभी भी न अपनी विशिष्ट स्थिति के लिए अपने स्थानीय क्षेत्र के तलाक कानून उपयुक्त का पता लगाएं, आप कर सकते हैं आसान तलाक दर्ज कराने के लिए एक विकल्प पर विचार करें तब फ़ाइल और इसे कहीं और प्रक्रिया है. आप किसी अन्य राज्य में दाखिल करने पर विचार या यहाँ तक कि किसी अन्य देश में जहां तलाक कानून इतने सख्त नहीं हैं

No comments:

Post a Comment