Sunday, April 11, 2010

मर्सिडीज बेंज प्रयुक्त - सभी के लिए एक क्लासिक मर्सिडीज

मैं काफी समृद्ध क्षेत्र में रहते हैं. मैं अपने आप को और नहीं भी अमीर के करीब है, लेकिन सामान्य रूप में शहर महंगे घरों, महंगी पेय है, और बहुत महंगी कारें. यह क्षेत्र की तरह है मुझे अनुमति देता है कि लापरवाही से एक शनिवार को सड़क पर चलने के लिए, और रोमांचक कारों और अन्य ऐसी स्थिति भी प्रतीकों की एक पूरी मेजबान देखें इससे पहले कि मैं शहर के केंद्र के पास मिलता है. हालांकि एक प्रीमियम का भुगतान करने के इलाके में रहते एक असुविधा होने का एक सा है, मैं अपने दरवाजे पर यह महंगी कारें और अद्भुत अधिकार के इस तरह के एक विविध रेंज करने के बाद कहने के लिए कुछ नहीं, लेकिन एक फायदा है. वास्तव में, यह भी बहुत है क्योंकि मैं केवल एक battered पुरानी VW पोलो ही है, और यह एक अच्छा कुछ मोटर वाहन आँख के आसपास ड्राइविंग कैंडी क्या बदलाव कर देता है!

विशेष रूप से, वहाँ कुछ महान क्लासिक कार घटनाओं एहसास है कि मेरे घर शहर के लिए लगता है क्या विचार करने के लिए अमीर और मोटर वाहन कारीगरी का भव्य उदाहरण के साथ एक जैसे गरीब लुभाना स्थान है. आम तौर पर वे हमारे स्थानीय showground या कुछ दिनों के लिए दौड़ का मैदान है, और शहर में समय की है कि खंड में स्थापित लोगों के सैकड़ों द्वारा दौरा किया है, सभी को देखने के लिए उत्सुक क्या कारों प्रदर्शित होते हैं. स्थानीय कार डीलर भी प्रतियोगिताओं के साथ शामिल हो जाओ, और सब यह काफी एक मजेदार मामला है सब! मैं हमेशा सुनिश्चित करने के लिए कुछ घंटे लग सकते हैं अप अगर मैं ड्राइव करने के लिए और चारों ओर घूमना, सभी क्लासिक कारों है कि मैं वहन करने में सक्षम होना कभी नहीं होगा का सपना देख लो!

सबसे हाल ही में कार घटना काफी एक आंख खोलने वाली थी. वहाँ पाठ्यक्रम के ब्रांडों की वहाँ बहुत सारे थे, और एक पुरानी स्कूटर सम्मेलन था एक ही समय पर होने की व्यवस्था की, दिनों के लिए Lambrettas के साथ शहर भर! हालांकि, मेरी पसंदीदा मर्सिडीज बेंज कारों की अद्भुत रेंज इस्तेमाल किया गया था कि इकट्ठे हुए किया गया था. कुछ बिक्री के लिए थे और कुछ पुरस्कार संपत्ति थे - बात करने के लिए क्या वे शो करने के लिए प्रेरित स्थान मिलता है, लेकिन कहाँ lorries के बजाय पीठ पर आ! यह बस के रूप में कैसे मूल्यवान और दुर्लभ संग्रह क्लासिक मर्सिडीज थे असली सुराग था, और मैं उन्हें देखकर लगता है कि खाली था क्या किया मेरे पास जाने के लिए और एक लग रहे हैं परेशान.

बीच सभी सुंदर कारों में है कि मर्सिडीज लाइन अप थे, मैं एक विशेष कार है कि मेरे दिल को कूद और गाओ बनाया कटार. यह मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन इस विशेष गाड़ी खास था, और प्रतिक्रिया उस तरह हकदार हैं. यह एक 1965 गाड़ी था, तुम देखो, यह दीप्ति मोम की राशि पॉलिश किया गया था कि पर गया है के साथ एक दो सीट स्पोर्ट्स कार? मैं ऐसा होने पता करने के लिए कि ये कभी बनाया गया 1858 ही है, इसलिए करने के लिए एक वास्तविक जीवन में देख पाने के लिए एक इलाज के बारे में कुछ था! और एक यह भी था इलाज क्या है - यह एक सबसे सुंदर और स्टाइलिश कारों मैंने कभी देखा है, की शैली सचमुच ऐसा लग रहा है क्योंकि शायद दूर था! मैं इसे प्यार करता हूँ!

No comments:

Post a Comment