Sunday, April 11, 2010

कर सकते हैं विरोधी शिकन वास्तव में सभी को नुकसान झुर्रियाँ और सूर्य उल्टा क्रीम

अनुसंधान कि विरोधी शिकन क्रीम त्वचा नमी सामग्री, दृढ़ता और लोच में सुधार कर सकते हैं. वे झुर्रियाँ और सूरज नुकसान रिवर्स कर सकते हैं. वे आंखों के नीचे उम्र स्पॉट और अंधेरे हलकों फीका कर सकते हैं.

बिल्कुल नहीं बाजार पर उत्पादों के सभी, वे परिणाम दे सकता है. विशिष्ट सांद्रता में विशिष्ट उत्पाद सामग्री का उपयोग अध्ययन conducter थे. सिर्फ इसलिए कि तुम कि यौगिक या आप एक ही परिणाम प्राप्त करेंगे कि एक उत्पाद है जरूरी नहीं मतलब लेबल पर सूचीबद्ध संघटक मिलते हैं.

शोधकर्ताओं सामग्री के संयोजन का सुझाव दिया है बेहतर है या प्रभावी तेजी से परिणाम प्रदान कर सकते हैं. सबसे प्रभावी यौगिकों पोषक तत्वों के विभिन्न प्रकार होते हैं. कुछ ही पोषक तत्वों के लिए एक synergistic फैशन में एक साथ काम करते जाना जाता है. संयुक्त उनकी गतिविधि अपने व्यक्तिगत गतिविधियों के योग से अधिक है.

वहाँ तीन यौगिकों कि करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण लगती हैं. बेहतर निर्माताओं में से कुछ उनमें से तीन दिन में और रात के चेहरे moisturizers, सभी के साथ ही अन्य skincare उत्पादों में शामिल हैं. दो तीन के Wakame समुद्री घास की राख निकालता है और कार्यात्मक केरातिन हैं.

अन्य Coenzyme Q10 और प्राकृतिक विटामिन ई का एक नैनो पायस, इसके अलावा HEQ10 के रूप में जाना जाता है. चलो एक उस पर एक करीब देखो.

का उपयोग कर विरोधी शिकन 90 दिनों के लिए HEQ10 युक्त क्रीम सूरज नुकसान रिवर्स सकता है और 30 के एक अध्ययन के मुताबिक% से झुर्रियां. इसी तरह के परिणाम परीक्षण में अन्य देखा गया है.

एक नैनो पायस एक समाधान है कि एक सक्रिय संघटक के छोटे कणों के शामिल है. इस मामले में, नैनो Coenzyme Q10 और प्राकृतिक विटामिन ई के कणों का इस्तेमाल किया गया. यह महत्वपूर्ण है प्राकृतिक विटामिन ई के लिए देखो, ज्यादातर कंपनियों सिंथेटिक प्रकार का उपयोग करें क्योंकि और यह सिर्फ के रूप में प्रभावी नहीं है.

सामग्री के दोनों एंटीऑक्सीडेंट होते हैं. एंटीऑक्सीडेंट मुक्त कट्टरपंथी क्षति को रोकने के लिए जाने जाते हैं, कौन क्या होता है जब त्वचा सूर्य के प्रकाश की पराबैंगनी किरणों के संपर्क में है है.

सभी विरोधी शिकन नियंत्रित कई एंटी चाहिए क्रीम को रोकने के उम्र से संबंधित नुकसान में मदद करने के लिए. लेकिन, अन्य एंटी नहीं किया गया है दिखाया मुफ्त कट्टरपंथी नुकसान रिवर्स करने के लिए है, जो HEQ10 क्या कर सकते हैं.

हाल ही में कहा कि अमेरिकी dermatologists से एक बयान है कि पुराने त्वचा अधिक मुक्त कण और कम स्वाभाविक रूप से एंटीऑक्सीडेंट घटनेवाला शामिल हैं. वे कहते हैं कि इस असंतुलन ने कहा कि उम्र बढ़ने के संकेत के सभी प्राथमिक कारण है.

अन्य बातों के होते हैं हम उम्र के रूप में है, जो क्यों HEQ10 विरोधी शिकन के लिए केवल आवश्यक नहीं है क्रीम संघटक. कम लोचदार फाइबर और नए त्वचा कोशिकाओं के उत्पादन में एक समस्या है. कार्यात्मक केरातिन और HEQ10 प्रोत्साहित कोशिकाओं और तंतुओं के उत्पादन.

hyaluronic एसिड के निचले स्तर वृध्द लोगों के लिए एक समस्या है. Hyaluronic एसिड त्वचा की चिकनाई के लिए जिम्मेदार है और इसकी नमी बनाए रखें सामग्री के लिए मदद करता है. Wakame समुद्री घास की राख रोकना एंजाइमी गतिविधि निष्कर्षों आम तौर पर यह hyaluronic एसिड टूट जाती है.

जब आप खरीदारी करने जाते हैं, यह एक अच्छा विचार है उत्पादों है कि कृत्रिम परिरक्षकों से मुक्त हो गयी और सुगंध के लिए देखो. तब कार्यात्मक केरातिन, Wakame समुद्री घास की राख निष्कर्षों और HEQ10 के लिए देखो.

विरोधी शिकन कि फिट उन मानदंडों को प्रभावी किया जाना चाहिए क्रीम. यह एक कुछ महीने दे दो और देखो क्या होता है

No comments:

Post a Comment